English   आज दिन   2022  समय  08:42:18

।। अंगिरा ज्योतिष पर आपका स्वागत है ।।

जन्म समय संशोधन

आपके द्वारा दिये गये जन्म विवरण (जन्म दिनांक समय तथा स्थान) द्वारा दिये गये समयानुसार ही ज्यातिषी के द्वारा जन्मपत्रिका बनवायी जाती है। जबकि यह जरूरी नही की आप ने जो जन्मसमय जन्मपत्रिका हेतु ज्यातिषी को दिया है वह पूर्ण ठीक-ठीक हो। जबकी घड़ियों के समय में भी अंतर रहता है और यह भी जरूरी नहीं की नर्सिग होम या प्रसव स्थान पर लगी घड़ी ठीक समय दर्शा रही हो।

 

आपके द्वारा दिये गये जन्मसमय में 1-4 मिनट से 5-8 मिनट तक का समयान्तर देखने को मिल जाता है और उस गलत समय के अनुसार बनी जन्मपत्रिका का फल कथन भी त्रुटिपूर्ण होगा। त्रुटिपूर्ण समय भी फल कथन में अवांछनीय परिवर्तन ला सकता है जो ज्योतिष एवं ज्योतिष विज्ञान की उपहास करने में सहायता करेगा।

 

आपके द्वारा दिये गये जन्मसमय में 1-4 मिनट से 5-8 मिनट / 1 से 2-3 (धंटा मिनट व सेकण्ड) तक का समयान्तर हो, और अगर आपके पास जन्मसमय की सही-सही जानकारी नहीं है और आपके द्वारा बताया जाता है कि जन्म सुबह दोपहर को या फिर रात को हुआ है। आपकी जानकारी के अनुसार जन्म समय को संशोधन कर जन्मसमय (धंटा मिनट व सेकण्ड) की जानकारी के.एस.कृष्णामूर्ति पद्धति द्वारा प्राप्त की जा सकती है।

 

 

* Birth Time Rectification
Full name :
Gender :
Date of birth :

From Time To Time

:

To

Country :
State :
City :
Contact no :
E-mail  :    
Explain Query :

जन्म समय संशोधन सेवा शुल्क :

 

महत्वपूर्ण नोट :

आपके प्रशन का, कुल भुगतान प्राप्त होने की पुष्टि के बाद ही प्रशन निवारण होगा।

 

15 दिनों के भीतर आपके प्रशन का उत्तर दिया जायेगा।

 

 

भुगतान प्रणाली
  • Contact
  •